बेंगलुरु से दिग्विजय सिंह कांग्रेस विधायकों को ला रहे हैं, विमान रवाना | MP NEWS
       
        Loading...    
   

बेंगलुरु से दिग्विजय सिंह कांग्रेस विधायकों को ला रहे हैं, विमान रवाना | MP NEWS

भोपाल। बेंगलुरु से ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायकों का विमान रवाना हो गया है। 1 घंटे में यह विमान भोपाल पहुंच जाएगा। विधायकों को दिग्विजय सिंह बेंगलुरु से भोपाल आ रहे हैं।

कैप्टन का नाम दिग्विजय सिंह है


बेंगलुरु एयरपोर्ट से जो चार्ट जारी हुआ है उसके अनुसार कांग्रेस के बागी विधायकों को लेकर जो विमान रवाना हुआ है उसके कैप्टन का नाम दिग्विजय सिंह है। विमान बेंगलुरु से रवाना हो चुका है जो 1 घंटे में भोपाल पहुंच जाएगा। भोपाल एयरपोर्ट पर धारा 144 लगाई जा चुकी है। 

भोपाल एयरपोर्ट पर विधायकों के साथ क्या होगा 

सबसे बड़ा सवाल यही है कि भोपाल एयरपोर्ट पर विधायकों के साथ क्या होगा। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का दल विधायकों को रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पर पहले से ही मौजूद था। अब कांग्रेस नेताओं का एक दल एयरपोर्ट पहुंच गया है। उनका कहना है कि हम अपने विधायकों को रिसीव करने आए हैं। सवाल यह है कि विधायकों के साथ क्या होगा। क्या उनको अपने साथ ले जाने के लिए किसी तरह का संघर्ष हो सकता है।

फ्लाइट में कौन-कौन सवार है 

जिस विमान के कैप्टन का नाम दिग्विजय सिंह है उस विमान में तुलसीराम सिलावट, गोविंद सिंह राजपूत, प्रद्युम्न सिंह तोमर, प्रभु राम चौधरी, राज्यवर्धन सिंह, महेंद्र सिंह सिसोदिया, संतराम, कमलेश जाटव एवं उमाशंकर गुप्ता सवार हैं।