Loading...    
   


बड़ी खबर: कांग्रेस के बागी विधायक भोपाल नहीं आएंगे | BHOPAL AIRPORT LIVE NEWS

भोपाल। भोपाल एयरपोर्ट की लाइव रिपोर्टिंग हम यहां लगातार अपडेट कर रहे हैं। ब्रेकिंग न्यूज़ यह है कि एयरपोर्ट से खबर आ रही है कि बेंगलुरु से भोपाल आ रहे विधायकों का आगमन स्थगित हो गया है। कहा गया है कि विधायकों के लिए CRPF की सुरक्षा मांगी गई थी परंतु उपलब्ध नहीं कराई गई इसलिए विधायक भोपाल में नहीं उतरेंगे। इससे पहले भोपाल पुलिस ने एयरपोर्ट को अपने कब्जे में ले लिया था। घोषणा की थी कि विधायकों को जहां भी जाना है पुलिस ले जाएगी।

06:00 PM: सभी बसें जो विधायकों को लेने के लिए भोपाल एयरपोर्ट गई थी वापस लौटने लगी है।
05:47 PM बेंगलुरु से आने वाले विधायक आज नहीं आ रहे हैं विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने मीडिया से चर्चा में कहा मैंने नियम प्रक्रियाओं का पालन करते हुए उन्हें आज बुलाया था 3:30 बजे से लगभग 3 घंटे इंतजार किया कल अन्य विधायकों को बुलाया है इन विधायकों को अपना पक्ष रखने के लिए आगे मौका दूंगा।
5:40 PM: पुलिस ने एयरपोर्ट पर धारा 144 लगा दी है। भाजपा एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एयरपोर्ट से बाहर जाने के लिए कहा गया है। पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि विधायकों को जहां भी जाना है उन्हें पुलिस अभिरक्षा में ले जाया जाएगा। 

विमान के कैप्टन का नाम दिग्विजय सिंह है

बेंगलुरु एयरपोर्ट से जो चार्ट जारी हुआ है उसके अनुसार कांग्रेस के बागी विधायकों को लेकर जो विमान रवाना हुआ है उसके कैप्टन का नाम दिग्विजय सिंह है। विमान बेंगलुरु से रवाना हो चुका है जो 1 घंटे में भोपाल पहुंच जाएगा। भोपाल एयरपोर्ट पर धारा 144 लगाई जा चुकी है। 

फ्लाइट में कौन-कौन सवार है 

जिस विमान के कैप्टन का नाम दिग्विजय सिंह है उस विमान में तुलसीराम सिलावट, गोविंद सिंह राजपूत, प्रद्युम्न सिंह तोमर, प्रभु राम चौधरी, राज्यवर्धन सिंह, महेंद्र सिंह सिसोदिया, संतराम, कमलेश जाटव एवं उमाशंकर गुप्ता सवार हैं। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here