Loading...    
   


लिव इन में रह रही युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, प्रेमी पर हत्या का शक | INDORE NEWS

इंदौर। अमर टेकरी में रहने वाली 28 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजन का आरोप है कि नशे में आकर प्रताड़ित करने वाले पति के कारण उसने छोड़ दिया था। उसने बच्चों को भी पति के घर छोड़ा और प्रेमी के साथ शादी कर ली थी। परिजन को शंका है कि प्रेमी ने उसे मारा है, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अब पूरे मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इतंजार कर रही है।  

एमआईजी पुलिस के अनुसार बुधवार तड़के संदिग्ध हालत में महिला की मौत हो गई। उसे दूसरा पति यानी प्रेमी मृत हालत में एमवायएच लेकर पहुंचा था। प्रेमी का कहना है कि उसने उससे तीन महीने पहले शादी की है। उसका पहले पति से तलाक का केस चल रहा था। वह पहले पति से बहुत परेशान थी। मंगलवार सुबह से उसकी तबियत खराब थी। उसने थोड़ा सा तरबूज खाया और लेट गई। देर रात उसे पेट में काफी दर्द हुआ, जिसके चलते वह उसे लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां उसे मृत बता दिया गया। 

उधर, मौसा का आरोप है कि मृतका को पहला पति परेशान करता था, इसलिए उसे पिता इंदौर ले आए थे। वह पलासिया क्षेत्र में बंगलों में काम करने जाती थी। वहीं पर प्रेमी उसका पीछा करता था। इसी दौरान उसने बहला - फुसलाकर उससे शादी कर ली, जबकि अभी उनका तलाक पूरा नहीं हुआ था। मृतका ने दो-तीन बार फोन पर अपनी मौसी को भी कहा था कि दूसरा पति भी ठीक नहीं है। वह भी उसके साथ मारपीट करता है और प्रताड़ित करता है। वह परेशान हो चुकी है। 

मौसा के अनुसार मंगलवार दोपहर को उसकी घर वालों से बात हुई तो वह ठीक थी। फिर अचानक रात को उसकी मौत कैसे हो गई। उधर, पति भी उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी में था, लेकिन तभी परिजन ने सूचना देकर पुलिस को बुलवाया। मामले में पुलिस का कहना है कि अभी बयानों के आधार पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। जब पीएम रिपोर्ट आएगी तो पूरी स्थिति साफ हो सकेगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here