Loading...    
   


कोरोना वायरस: सैनिटाइजेशन के नाम पर लूट और चोरी हो सकती है! सावधान रहें | corona virus news

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से बचाव के लिए शहर में साफ सफाई और सैनिटाइजेशन पर जोर चल रहा है। सैनिटाइजेशन के लिए सरकार किसी को सोसाइटी या घरों में नहीं भेज रही है। इसलिए सैनिटाइजेशन के नाम पर किसी को अपने घरों में नहीं प्रवेश करने दें। यह हेल्थ वर्कर के रूप में बदमाश हो सकते हैं। 

नोएडा पुलिस कमिश्नरेट ने सोमवार को इस तरह की एडवायजरी जारी कर लोगोें को सावधान रहने को कहा है। पुलिस इस मैसेज को व्हाट्स एप ग्रुप व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया है। पुलिस का कहना कि कोरोना वायरस से नोएडा सहित देश के लोग आशंकित है। सभी लोग घरों में अपने स्तर पर सैनिटाइज करा रहे हैं। पुलिस कमिश्नरेट की एडवायजरी में यह बताया गया है कि सरकार द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए किसी भी समूह को घरों में सैनिटाइजेशन के लिए नहीं भेजा जा रहा है। 

इस कारण सावधान व सतर्क रहें। अपने परिचितों को सूचित कर दें कि ऐसा दावा करने वाले किसी व्यक्ति या समूह को घर में प्रवेश नहीं करने दें। इस तरह के अपराधियों द्वारा कई स्थानों पर घटनाएं की जा चुकी हैं। यह जानकारी महत्वपूर्ण है। कृपया तत्काल अपने मित्रों के साथ शेयर करें ताकि वह सावधान रहें।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here