Loading...    
   


REWA में सिलेंडर ब्लास्ट: माता-पिता समेत 2 बच्चे जिंदा जल गए | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के रीवा शहर से दुखद खबर आ रही है। सिटी कोतवाली एरिया में रात करीब 2:30 बजे एक घर में आग लग गई। सिलेंडर ब्लास्ट हुआ। इस घटना में घर में मौजूद माता-पिता सहित दो बच्चे जिंदा जल गए। घटना रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात हुई। 

तीन धमाकों की आवाज आई, पूरा घर जल गया

नगर पुलिस अधीक्षक शिवेन्द्र सिंह बघेल ने बताया कि तरहटी मोहल्ले स्थित एक मकान में रहीश खटिक (48) अपनी पत्नी गुडिया (45) और दो बच्चे लड़की श्रेजल (16) और लड़का साहिल (14) के साथ कल रात घर पर सो रहे थे। तभी सिलेंडर से हुए विस्फोट में चारों की जलकर मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि पहले एक सिलेंडर फटा, इसके बाद दूसरे सिलेंडर के साथ ही फ्रिज का कंप्रेशर भी फट गया। इस घटनाक्रम में जहां परिवार के सभी सदस्यों की मौत घटना स्थल पर हो गयी, वहीं विस्फोट से मकान क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय भेजवा दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में विस्फोट के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। 

हादसा या साजिश: पुलिस जांच करेगी

बताया जा रहा है कि रहीस के घर में जिस वक्त आग लगी, तब नीचे की मंजिल पर रहने वाले उनके चचेरे भाई परिवार समेत घर पर नहीं थे। अभी ये पता नहीं चल पाया है कि आग कैसे लगी। जबकि पड़ोसियों का कहना है कि रहीस का परिजन से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस का कहना है कि हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच आगे बढ़ाई जाएगी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here