नशे में धुत RI महिला सूबेदार के घर में घुस गया, गंदी हरकतें की: FIR | MP NEWS
       
        Loading...    
   

नशे में धुत RI महिला सूबेदार के घर में घुस गया, गंदी हरकतें की: FIR | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में पुलिस लाइन के रक्षित निरीक्षक राहुल देवरिया के खिलाफ महिला पुलिस अधिकारी के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। एसपी खंडवा ने राहुल देवरिया और उनके ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया है। 

खंडवा पुलिस की ओर से बताया गया है कि पुलिस लाइन के रक्षित निरीक्षक (आरआई) राहुल देवलिया शनिवार-रविवार की रात पुलिस लाइन स्थित महिला सूबेदार के सरकारी आवास में शराब पीकर घुस गया। हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की। हंगामा भी किया। सूचना मिलते ही एएसपी, सीएसपी व कोतवाली टीआई मौके पहुंचे। एसपी को जानकारी दी। 

महिला सूबेदार ने कोतवाली में लिखित शिकायत की। इसे गंभीरता से लेते हुए एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह ने आरआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। इसके साथ ही दरवाजा ठोंकने वाले आरआई के ड्राइवर को भी निलंबित कर दिया गया। आरआई के खिलाफ केस दर्ज किया है।

महिला सूबेदार ने लिखित शिकायत में आरोप लगाया कि रविवार सुबह 4 बजे आरआई राहुल देवलिया अपने ड्राइवर (आरक्षक) ब्रजेश पांडे के साथ मेरे घर आए। दरवाजा खटखटाया और घर में घुस गए। मुझे चाय बनाने का बाेलते हुए मेरा हाथ पकड़कर अश्लील हरकत करने लगे। विरोध करने पर आरआई ने हंगामा किया। आरआई और उनका ड्राइवर शराब के नशे में था। शिकायत पर आरोपी राहुल देवलिया के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।