Loading...

पति की गर्लफ्रेंड को पत्‍नी ने किडनेप किया, निर्वस्‍त्र करके पीटा | NATIONAL NEWS

गुजरात। अहमदाबाद से एक अजीब घटना सामने आई है। यहां एक पत्‍नी ने अपने पति की गर्लफ्रेंड को अगवा कर लिया और बंद करके पीटा। इतना ही नहीं, उसे निर्वस्‍त्र करके भी पीटा और एसिड अटैक करके वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। युवती की शिकायत पर पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

यहाँ वाडज क्षेत्र की 22 वर्षीय युवती ने पुलिस थाने में शिकायत की है कि वह गिरीश उर्फ सोनू तुलसी गिरी गोस्वामी की दुकान में नौकरी करती थी। उस समय उससे प्रेम हो गया था। हांलाकि नौकरी छोड़ देने के बाद सब कुछ बंद हो गया था। यहां तक कि दोनों के बीच बातचीत भी नहीं थी। गिरीश की पत्नी उसके इस सम्बंध से अवगत हो चुकी थी। इस दौरान 31 जनवरी को जब वह नौकरी से घर आई तब गिरीश की पत्नी जानू और उसके साथ रिंका गोस्वामी आयी और युवती का एक्टिवा के साथ अपहरण कर सोराबजी कम्पाउन्ड निवासी ठाकुरी गोस्वामी के घर ले गई। जहां उसने दरवाजा बंद कर उसे निर्वस्त्र कर पिटाई की। उसके ने शोर मचाने पर जानू गोस्वामी ने मोबाइल में फोटो खींचकर गिरीश को घटना स्थल पर बुला लिया।

जानू गोस्वामी ने डरा-धमका कर युवती के पास यह कबूल करवाया कि उसने गिरीश के पास से 50 लाख रुपए लेकर कपड़ों की खरीदी की है। इसके बाद उसने एसिड फेंककर उसका चेहरा बंदरंग करने की धमकी दी। वाडज पुलिस थाने में मामले की शिकायत दर्ज तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।