सीएम कमलनाथ ने इमाम और मोईज्जन का वेतन दोगुना किया | MP NEWS
       
        Loading...    
   

सीएम कमलनाथ ने इमाम और मोईज्जन का वेतन दोगुना किया | MP NEWS

BHOPAL | मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज मध्यप्रदेश में इमाम और मोईज्जन का वेतन दोगुना से ज्यादा बढ़ा दिया। सीएम कमलनाथ ने यह घोषणा मध्य प्रदेश शासन के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री आरिफ अकील द्वारा पेश किए गए प्रस्ताव पर की। 

मुख्यमंत्री कमलनाथ मंगलवार दिनांक 25 फरवरी 2020 को राजधानी भोपाल में ताजुल मस्जिद के समीप बनाए गए मध्य प्रदेश मस्जिद कमेटी के नए भवन का लोकार्पण कर रहे थे। कार्यक्रम में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री आरिफ अकील द्वारा प्रस्तावित इमाम के वेतन को 2200 से बढ़ाकर 5000 और मोईज्जन के वेतन को 1900 से बढ़ाकर 4500 रुपए करने पर मुख्यमंत्री ने सहमति प्रदान कर दी। 

सरकारी खजाना खाली, दो लाख करोड़ से ज्यादा का कर्ज 

याद दिला दे कि मध्य प्रदेश का सरकारी खजाना पूरी तरह से खाली है। पहले शिवराज सिंह चौहान और आप कमलनाथ लगातार कर्ज ले रहे हैं। मध्य प्रदेश की जनता पर दो लाख करोड़ से ज्यादा का कर्ज चढ़ चुका है। इस तरह के कर्ज की वसूली जनता पर टैक्स लगाकर की जाती है। सरकार के पास मार्च 2020 में रिटायर होने वाले कर्मचारियों को देने के लिए रिटायरमेंट फंड नहीं है। स्कूल और कॉलेजों में पढ़ाने वाले अतिथि शिक्षक एवं अतिथि विद्वानों को यह कहकर नौकरी से निकाल दिया गया है कि सरकार के पास उन्हें देने के लिए वेतन नहीं है।