दीपिका पादुकोण को कांग्रेस का समर्थन, मध्यप्रदेश में फिल्म छपाक टैक्स फ्री | MP NEWS
       
        Loading...    
   

दीपिका पादुकोण को कांग्रेस का समर्थन, मध्यप्रदेश में फिल्म छपाक टैक्स फ्री | MP NEWS

भोपाल। JNU विजिट के बाद भारतीय जनता पार्टी और उसकी विचारधारा से जुड़े लोगों ने दीपिका पादुकोण के बहिष्कार का ऐलान कर दिया था। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक नहीं देखने का आव्हान किया गया। भाजपा की इस मुहिम का क्या असर हुआ है यह तो आने वाला सप्ताह बता ही देगा परंतु कांग्रेस ने दीपिका पादुकोण के समर्थन में फिल्म छुपा को टैक्स फ्री कर दिया है। मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने आज इसकी घोषणा की। 

मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने कहा कि दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म “छपाक“ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है, को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ। यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है। 

फिल्म छपाक तय करेगी देश CAA/NRC का समर्थन कर रहा है या विरोध 

CAA/NRC के समर्थन और विरोध की लड़ाई अजीब तरह के मोड़ पर आकर खड़ी हो गई है। दीपिका पादुकोण की JNU विजिट को मुद्दा बना दिया गया। नतीजा दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के समर्थन में अपने आप दूसरा वर्ग आकर खड़ा हो गया। अब इस फिल्म की सफलता और विफलता से इस बात का आकलन लगाया जाएगा कि मध्य प्रदेश के नागरिक CAA/NRC का समर्थन कर रहे हैं या विरोध।