सिद्धार्थ से शादी करने चीन से मध्यप्रदेश आई, भारतीय रीति रिवाज से विवाह हुआ | MP NEWS
       
        Loading...    
   

सिद्धार्थ से शादी करने चीन से मध्यप्रदेश आई, भारतीय रीति रिवाज से विवाह हुआ | MP NEWS

भोपाल। कहते हैं ना प्यार के पंख नहीं होते लेकिन उसकी उड़ान सबसे ऊंची होती है। ऐसी एक लव स्टोरी सामने आई है। चीन की एक लड़की और मध्य प्रदेश के लड़के के बीच कनाडा में प्यार हुआ। लड़की के माता-पिता उसे लेकर मध्यप्रदेश के मंदसौर आ गए। यहां भारतीय रीति रिवाज से सिद्धार्थ मिश्रा के साथ विवाह संस्कार संपन्न हुआ। 

इस प्रेम कहानी की शुरुआत 5 साल पहले सात समंदर पार कनाडा में हुई थी। कनाडा के ओकविल की शेर ड न यूनिवर्सिटी में सिद्धार्थ मिश्रा और जी हाओ की मुलाकात हुई थी। इस दौरान दोनों में प्यार हो गया। जब दोनों ने परिवार वालों को इसके बारे में बताया तो, परिजन शादी कराने को राजी हो गए।

आज चीन के डीजीयोंग शहर के शिबो वांग और उनकी पत्नी जिन गुआन अपनी बेटी ज़ी हयो का विवाह मंदसौर के सिद्धार्थ मिश्रा से करने पहुंचे। भारतीय रीति रिवाज से उन्होंने अपनी बेटी की शादी सिद्धार्थ के साथ करवाई। 

शिबो वांग बताते हैं कि भारत महान देश है, यहां के आवभगत से वे काफी प्रभावित हुए हैं और अपनी बेटी की शादी सिद्धार्थ से करने में उन्हें बड़ी खुशी हो रही है। मा जिन गुयान कहती हैं कि उनकी बेटी और सिद्धार्थ मिश्रा के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है। उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी बेटी मध्यप्रदेश के मंदसौर में काफी खुश रहेगी।