विदिशा में रोड एक्सीडेंट, पिता, पुत्री और पुत्र की मौत, मां गंभीर रूप से घायल | MP NEWS
       
        Loading...    
   

विदिशा में रोड एक्सीडेंट, पिता, पुत्री और पुत्र की मौत, मां गंभीर रूप से घायल | MP NEWS

विदिशा। विदिशा जिले के कुरवाई थाना क्षेत्र में कुरवाई-बीना रोड पर शुक्रवार की दोपहर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पिता, पुत्री और पुत्र की मौत हो गई। जबकि मां गंभीर रूप से घायल है। उसे जिला अस्पताल रेफर किया है। 

कुरवाई पुलिस के मुताबिक सागर जिले के खुरई थाना क्षेत्र के ग्राम वनहट निवासी प्रीतम कुशवाह(35) अपनी पत्नी विनीता कुशवाह(32), बेटी राधिका(6) और बेटा हर्ष(3) को लेकर बाइक से मंडीबामोरा में एक रिश्तेदार के घर जा रहा था। दोपहर करीब डेढ़ बजे बीना नदी के पुल के पास स्थित मोड़ पर विपरीत दिशा से आई तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे प्रीतम, राधिका और हर्ष की मौके पर मौत हो गई। जबकि विनीता गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर कुरवाई पुलिस पहुंची। परिजन को भी बुलाया गया।

मौके पर परिजन पहुंचे, तब वहां बालक हर्ष नहीं दिखा। परिजन ने पुलिस को बताकर तलाश किया। हर्ष का शव मौके से करीब 20 फीट दूर झाड़ियों में मिला। इससे अंदाजा लगाया गया कि टक्कर के समय दोनों वाहनों की रफ्तार तेज रही होगी। जिससे हर्ष बाइक से उछलकर इतनी दूर गिरा। पुलिस ने तीनों शवों और घायल विनीता को कुरवाई अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद विनीता को विदिशा जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कुरवाई थाने के एसआई उमाशंकर मिश्रा ने बताया कि हादसे के बाद कार छोड़कर चालक भाग गया। पुलिस ने कार जब्त कर ली है। चालक की तलाश की जा रही है।