FULE HAMSAFAR MOBILE APP DOWNLOAD करें, डीजल की होम डिलीवरी
       
        Loading...    
   

FULE HAMSAFAR MOBILE APP DOWNLOAD करें, डीजल की होम डिलीवरी

नई दिल्ली। यदि आप राजधानी दिल्ली में और आपको अपने वाहन के लिए डीजल की जरूरत है तो अब आपको पेट्रोल पंप की लाइन में नहीं लगना पड़ेगा। एक मोबाइल ऐप पर आप डीजल के लिए ऑर्डर करेंगे और थोड़ी ही देर बाद डीजल का एक टैंकर आपके दरवाजे पर होगा। वह आपके वाहन में आदेशानुसार डीजल भरेगा और आप से पैसा लेकर चला जाएगा। फिलहाल यह सुविधा केवल दिल्ली में शुरू हुई है। जल्द ही पूरे भारत के बड़े शहरों में नजर आएगी। इस मोबाइल एप्लीकेशन को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इसकी डायरेक्ट लिंक इसी पोस्ट में सबसे नीचे दी गई है।

समृद्धि हाइवे सॉल्यूशंस ने लांच किया है एप

दिल्ली के स्टार्टअप समृद्धि हाइवे सॉल्यूशंस ने फ्यूल हमसफर एप को लांच किया है। फ्यूल हमसफर एप की निदेशक और संस्थापक सान्या गोयल ने कहा कि एप के जरिये जरूरत की जगह डीजल की आपूर्ति से डीजल की असुरक्षित ढुलाई से छुटकारा मिलेगा। हमसफर के डीलीवरी ट्रक पेट्रोलियम एंड एक्सप्लोसिव सेफ्टी ऑर्गनाइजेशन के मानकों का पालन करते हैं। ये ट्रक 4,000 लीटर से 6,000 लीटर डीजल की ढुलाई एक बार में कर सकते हैं। ट्रक में जियो-सेंसिंग टेक्नोलॉजी लगाई गई है। इसके कारण लोकेशन पर पहुंचने तक ट्रक के डीजल टैंकर लॉक रहते हैं। इससे डीजल में मिलावट नहीं हो सकेगी।

जिस दिन होगी आपूर्ति, उसी दिन के लागू होंगे भाव

हमसफर के सह-संस्थापक मयंक अग्रवाल ने कहा कि ग्राहक कम से कम 100 लीटर की आपूर्ति के लिए ऑर्डर दे सकते हैं। 2,500 लीटर से अधिक आपूर्ति के लिए ग्राहक के पास स्टोरेज के लिए पेसो लाइसेंस होना जरूरी है। जिस दन डीजल की आपूर्ति होगी ग्राहक से उस दिन के भाव के हिसाब से पैसे लिए जाएंगे। बिलिंग ऑटोमैटिक तरीके से होगी। इस पर संबंधित राज्यों के हिसाब से टैक्स भी लागू होगा। कंपनी इस सेवा को देशभर में फैलाना चाहती है। 
FULE HAMSAFAR MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें