रीवा DSP के बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर, हत्या की आशंका | MP NEWS
       
        Loading...    
   

रीवा DSP के बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर, हत्या की आशंका | MP NEWS

रीवा। मेडिकल कॉलेज के गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल(जीएमएच) की बिल्डिंग से मंगलवार सुबह एक युवा भाई बहन की चौथी मंजिल से नीचे गिरे जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए । उपचार के दौरान भाई की मौत हो गई, वहीं बहन की हालत चिंताजनक बनी हुई है। संजय गांधी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में उसका उपचार चल रहा है।
 
पुलिस हर पहलू को खंगालने में लगी हुई है।बताया गया है कि मंगलवार की सुबह हॉस्पिटल बिल्डिंग के पीछे दोनों लहूलुहान हालत में मिले। ये दोनों हॉस्पिटल से नीचे गिरे हैं या फिर कूद हैं, फिलहाल जांच का विषय है। जानकारी के अनुसार मूलत: बैकुण्ठपुर थाना के ग्राम खैर मझियार निवासी धनंजय मिश्रा 17 वर्ष और पूजा मिश्रा 24 वर्ष भाई-बहन है। इनके पिता सेवानिवृत्त डीएसपी जगदीश प्रसाद का निधन हो चुका है। भाई-बहन अपनी मॉ के साथ विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत आनंदनगर में रह रहे थे। विश्वविद्यालय पुलिस ने बताया कि सोमवार को बहन की तबियत खराब होने के कारण दोनो भाई-बहन घर से दोपहर तीन बजे उपचार कराने के लिए निकले थे। देर शाम तक जब दोनों घर नही पहुंचे तो मां उर्मिला मिश्रा ने फोन लगाना शुरू कर दिया। जब फोन नहीं उठाया तो मां ने रिश्तेदारी में फोन किया।

काफी खोजबीन और पता करने के बाद भी जब इनका पता नहीं चला तो घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस द्वारा रात में एफआरबी से भाई-बहन को तलाश करने का प्रयास किया गया। लेकिन वह नहीं मिले। मंगलवार की सुबह जीएमएच में भाई-बहन लहूलुहान अवस्था में मिले। अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा दोनो भाई-बहन को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में दोनो को भर्ती किया गया। दोपहर करीब 2 बजे भाई ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना का कारण अज्ञात बना हुआ है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।