राहुल गांधी के ' रेप इन इंडिया' बयान पर हंगामा, सदन स्थगित, सजा की मांग | NATIONAL NEWS
       
        Loading...    
   

राहुल गांधी के ' रेप इन इंडिया' बयान पर हंगामा, सदन स्थगित, सजा की मांग | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन विधेयक पर गर्मा गर्मी के बाद आज संसद का माहौल बदल गया। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ' रेप इन इंडिया' बयान पर भाजपा ने शोर-शराबा शुरू कर दिया। उसके बाद सदन में जोरदार हंगामा शुरू हो गया। स्पीकर को सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी। भारतीय जनता पार्टी के सांसद राहुल गांधी के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

स्मृति ईरानी ने कहा - राहुल गाँधी क्या बढ़ावा नहीं दे रहे, की आओ और महिलाओं का रेप करके चले जाओ। राहुल गाँधी ने कल झारखण्ड की एक जनसभा में कहा था की मोदी का मेक इन इंडिया अब रेप इन इंडिया बन गया है।  बीजेपी की महिला सांसदों ने संसद में राहुल गाँधी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 

जब कांग्रेस की सांसद कनिमोझी ने राहुल गाँधी का बचाव करने की कोशिश की तो स्मृति ईरानी ने उन्हें सलाह दी की कनिमोझी इस विषय पर पार्टी लाइन से ऊपर उठ कर सोचें, ये बात देश की करोड़ों महिलाओं की अस्मिता पर लांछन है। भारी हंगामे की वजह से 12 बजे तक के लिए संसद की कार्यवाही को रोकना पड़ा। इस मुद्दे पर महिला सांसदों ने कहा की केवल माफ़ी से काम नहीं चलेगा बल्कि राहुल गाँधी की सदस्यता बर्ख़ास्त की जानी चाहिए।