भोपाल: हर दूसरे रेस्टोरेंट्स में अवैध शराब की बिक्री, शहर है या अहाता | BHOPAL NEWS
       
        Loading...    
   

भोपाल: हर दूसरे रेस्टोरेंट्स में अवैध शराब की बिक्री, शहर है या अहाता | BHOPAL NEWS

भोपाल। शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के दौरान जब भोपाल शहर के ढाबे और रेस्टोरेंट की छानबीन शुरू हुई तो एक बड़ा खुलासा भी हुआ। भोपाल शहर के लगभग हर दूसरे ढाबा रेस्टोरेंट में अवैध शराब की बिक्री चल रही है। टेबल पर कोल्ड ड्रिंक की तरह शराब परोसी जा रही है। सवाल यह है कि यह सब कुछ कब से चल रहा है और अब तक जिम्मेदारों ने कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। 

सिर्फ 1 दिन में 64 प्रकरण बने

कलेक्टर श्री तरुण पिथोड़े के निर्देशानुसार सहायक आयुक्त आबकारी भोपाल श्री अभिषेक तिवारी और आबकारी अमले द्वारा नीलबड़, त्रिलंगा, चूना भट्टी, बैरागढ़, लालघाटी, अयोध्या बायपास एवं 11 मील बायपास स्थित ढाबा एवं रेस्टोरेंट क्रमशः साक्षी, दानापानी, राजदरबार,  एवरग्रीन, अटलांटिक,रौनक और बनारसी ढाबा एवं रेस्टोरेंट में दबिश देकर अवैध रूप से मदिरा संग्रह करने, मदिरा पान कराने और करने के आरोप में  रेस्टोरेंट संचालकों / व्यवस्थापकों और मदिरा पान करने वालों के विरूद्ध कुल 64 प्रकरण कायम कर लगभग 12 लीटर व्हिस्की एवं 3 लीटर बियर विदेशी मदिरा जप्त कर म. प्र. आबकारी अधिनियम की धारा 36A,36B के अंतर्गत विधिवत कार्यवाही की गई।

आबकारी अमले में डिप्टी कंट्रोलर श्री अतुल दुबे और सहायक जिला आबकारी अधिकारी श्री ओपी जामोद सहित अन्य अमले द्वारा कार्यवाही की गई।  इसी तरह अवैध रूप से मदिरा संग्रह करने वाले, मदिरा पान कराने वाले और करने वाले के विरूद्ध भी यह कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।