BF के शादीशुदा होने का पता चलते ही GF ने सुसाइड किया | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

BF के शादीशुदा होने का पता चलते ही GF ने सुसाइड किया | INDORE NEWS

इंदौर। एक शादीशुदा युवक ने खुद को अविवाहित बताकर एक युवती के साथ प्रेम संबंध बनाए। तीन साल बाद युवती को युवक की सच्चाई पता चली तो उसने विरोध जताया। इस पर आरोपी ने युवती को बदनाम करने की धमकी दी। प्रेमी से धोखा मिलने से परेशान युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

किशनगंज थाना पुलिस के अनुसार, यहां रहने वाली रश्मि (20) पुत्री महेश पथरिया (Rashmi (20) daughter Mahesh Patharia) ने 21 नवंबर को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जांच में यह बात सामने आई कि रश्मि की दोस्ती द्वारकापुरी के कुंदन नगर में रहने वाले नितिन पुत्र ज्ञानेश्वर राव (Nitin's son Gyanne Shawar Rao) से थी, जो प्यार में बदल गई। नितिन ने शादी का झांसा देकर रश्मि से शरीरिक संबंध बनाए। पिछले तीन साल के दौरान दोनों के बीच कई बार संबंध बनाए गए। इसी बीच रश्मि को पता चला कि नितिन पहले से शादीशुदा है। इस पर युवती ने विरोध किया और मामले की शिकायत करने की बात कही। 

आरोपी नितिन ने युवती से मारपीट कर धमकाया और कहा कि यदि मेरे खिलाफ पुलिस से शिकायत की तो तेरे अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर बदनाम कर देंगे। बदनामी और प्रेमी के विश्वासघात से दुखी रश्मि ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी।