मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को फट्टू कहा | DELHI NEWS

नई दिल्ली। दिल्ली की राजनीति में अब अब शब्दों की शुरुआत हो गई है। विधानसभा चुनाव से पहले विरोधी को अपशब्द कहने की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी के नेता, दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी ने की है। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री (एक संवैधानिक पद) अरविंद केजरीवाल को फट्टू कहा। 

कांग्रेस ने लोगों को भड़काया, इसलिए हिंसक प्रदर्शन हुए

टीवी न्यूज़ चैनल न्यूज़ इंडिया 18 के कार्यक्रम में बात करते हुए मनोज तिवारी ने यह बयान दिया। इस कार्यक्रम में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर चर्चा हो रही थी। मनोज तिवारी ने दावा किया कि विरोध करने वाले लोगों को यह मालूम ही नहीं है कि नागरिकता संशोधन कानून आखिर है क्या। उन्हें मिसगाइड किया गया है। मनोज तिवारी ने दावा किया कि कांग्रेस की रैली के बाद मुस्लिम समाज के लोगों को इस आंदोलन के लिए भड़काया गया। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फट्टू कहा 

इसी बातचीत के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी ने कहा कि " अरविंद केजरीवाल फट्टू आदमी है, फट गया उसका। जब कार्यक्रम के एंकर ने उनसे कहा कि थोड़ी शब्दों की मर्यादा रखें तो मनोज तिवारी ने जवाब दिया कि ' मैं क्या शब्दों की मर्यादा रखो सर, यह मर्यादा जानता तो सिग्नेचर ब्रिज से मुझे धक्का दिलवाता ? इनके लिए मैं मर्यादित नहीं हूं।'