Loading...

AIRTEL ने भी लांच किया अनलिमिटेड कॉलिंग वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान

रिलायंस जिओ के बाद अब भारत की सबसे बड़ी टेलीकम्यूनिकेशन सर्विस प्रोवाइडर कंपनी भारती एयरटेल लिमिटेड ("एयरटेल"), ने भी अपने ग्राहकों को रोके रखने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेटा के साथ दोनों ही पैक लॉन्च कर दिए हैं।

Airtel 145 prepaid recharge plan

कंपनी ने उपभोक्ताओं को 145 रुपये वाले पैक में 300 एमबी 4 जी डेटा के साथ फ्री लोकल और एसटीडी एयरटेल टू एयरटेल कॉल की सुविधा दी है. पैक में 50 एमबी डेटा (पूरे भारत में एयरटेल-टू-एयरटेल कॉल के अलावा) ग्राहकों को बेसिक मोबाइल फोन के साथ देगा, जो वेब सर्फिंग और हल्के सोशल मीडिया एप्लिकेशन तक पहुंचने के लिए बेहतरीन साबित होंगे. इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों तक रखी गई है. 

Airtel 345 prepaid recharge plan

345 रुपये वाले पैक में भारत में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल-लोकल और एसटीडी के साथ 4 जी मोबाइल फोन के साथ ग्राहकों को 1 जीबी डेटा मिलेगा. वहीं बेसिक मोबाइल फोन के साथ ग्राहकों को 50 एमबी डेटा (पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल के अलावा) भी इस पैक के जरिए दिया जाएगा. जिसमें ग्राहक की-पैड वाले फोन में अच्छी तरह इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे. ये प्लान भी 28 दिन के लिए वैलिड रहेगा.

Unlimited voice + Whatsapp ke liye internet

दोनों ही पैक में ग्राहकों को महीने पर जुड़े रहने और इंटरनेट की अच्छी सर्विस का लाभ देने के लिए अफार्डेबल आप्शन दिया गया है. एयरटेल का दावा है कि वह लगातार देश के सबसे बड़े 4 जी नेटवर्स के रूप में जा जा रहा है. कंपनी के मार्केट ऑपरेशंस के डायरेक्टर अजय पुरी ने कहा कि "यह हमारे लिए एक और पहल है कि हम अपने ग्राहकों के लिए बेहतर नेटवर्क अनुभव प्रदान करें."