पड़ौसी से अफेयर का खुलासा हुआ तो 17 साल की लड़की ने तेजाब पी लिया, मौत | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। कक्षा 12 की छात्रा 17 साल की एक लड़की ने तेजाब पीकर सुसाइड कर लिया। उसके परिवार का आरोप है कि पड़ौस में रहने वाली महिला द्वारा अपमानित करने से आहत होकर लड़की ने आत्महत्या की है। बताया गया है कि नाबालिग लड़की पड़ौसी के प्यार में थी। दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए थे। जब पड़ौसी युवक की पत्नी को पता चला तो उसने लड़की के घर जाकर सबके सामने दोनों के अफेयर का खुलासा कर दिया। इसी के बाद लड़की ने सुसाइड किया।

पुलिस पड़ताल में पता चला है कि किशोरी शादीशुदा पड़ोसी से प्रेम करती थी और इसी के चलते उसने तेजाब गटका था। इंदरगंज थाना क्षेत्र के रामकुई निवासी सत्रह वर्षीय लड़की छात्रा है और बारहवीं कक्षा में पढ़ती है। उसका प्रेम प्रसंग पास ही रहने वाले अजय (AJAY) नामक युवक से चल रहा था। जब इसका पता अजय की पत्नी को चला तो वह विरोध करते हुए किशोरी के घर जा पहुंची और वहां पर किशोरी को बेइज्जत कर दिया, बेइज्जती से आहत होकर किशोरी ने घर में रखा तेजाब गटक लिया। इसका पता उस समय चला जब किशोरी की हालत बिगड़ी तो परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर उपचार के दौरान रात को उसने दम तोड़ दिया।

किशोरी की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शव को निगरानी में लेकर पीएम हाउस पहुंचाया। सोमवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों के सुपुर्द किया। मृतका के परिजनों ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए बताया कि दो माह पहले किशोरी ने तेजाब गटका था, उसी समय उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस मिलीभगत के कारण उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है।

मृतका ने अपनी कहानी एक अखबार के फटे पेज के हिस्से पर लिखी। जिसमें उसने लिखा है कि मैं बहुत प्यार करती थी और उससे शादी करना चाहती थी लेकिन वह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। उसकी पत्नी को पता चल गया। सुसाइड नोट में उसने किसी को तेजाब पीने के लिए दोषी नहीं लिखा है।