Loading...

MGM मेडीकल काॅलेज के स्टूडेंट का शव डेली कालेज के गेट पास मिला, हत्या की आशंका | INDORE NEWS

इंदौर। आजाद नगर क्षेत्र में आज मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया। छात्र के गले, पैर सहित कई जगह पर चोट के निशान हैं। परिजनों ने हत्या किए जाने की बात कही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

जानकारी अनुसार मृतक का नाम डॉ. भूरेलाल वास्केल (Dr. Bhurelal Vaskell) निवासी पुतली गांव खरगोन है। वह एमजीएम मेडीकल काॅलेज के फाइनल ईयर का छात्र था। छात्र आजाद नगर में किराए का मकान लेकर पढ़ाई कर रहा था। मंगलवार को उसका शव उसके रूम से कुछ दूर मूसाखेड़ी डेली कालेज के गेट पर संदिग्ध देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने भेरूलाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया।

मृतक के भतीजे कारण ने बताया कि तुम्हारे चाचा की मौत हो गई है। अस्पताल में आकर देखा तो उनके शरीर पर कई जगह चोट के निशान नजर आए। चाचा की बाइक रूम पर ही खड़ी है तो फिर वे वहां तक कैसे पहुंचे। उनकी हत्या की गई है। वे सुसाइड नहीं कर सकते। जांच अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि युवक अजय बाग में किराए से रहकर पढ़ाई कर रहा था। डेली कॉलेज के गेट के पास शव पड़ा मिला था। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा।