Loading...

चौराहे में युवक के गुप्तांग के पास चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी फरार | JABALPUR MP NEWS

सिहोरा/जबलपुर। आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक शातिर आरोपी ने 22 वर्षीय युवक की गुप्तांग  के पास दनादन चाकू घोंप दी जिसके बाद मृतक  फरार हो गया. आरोपी युवक पहले से घात लगाए हुए था जिसने वारदात को अंजाम देकर भागने में सफल हो गया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस बल के साथ सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

सिहोरा थानांतर्गत वार्ड नं एक मे शनिवार की सुबह गोलू उर्फ देवेंद्र विश्वकर्मा उम्र 25 साल निवासी वार्ड नंबर एक नया मोहल्ला सुबह नित्य क्रिया के पश्चात अपने काम के लिए घर से निकला था तभी रास्ते में शेर खान नाम के युवक ने उसे रास्ते में रोककर गाली गलौज करते हुए धारदार हथियार से गुप्तांग के पास तीन बार तेज वार कर दिया जिसके बाद मृतक गोलू उर्फ देवेंद्र खुद को बचाते हुए, खून बहता देख अपने घर की ओर भागने लगा लेकिन ज्यादा दूर नहीं जा सका और वह रास्ते में गिर पड़ा खून से लथपथ युवक को देख स्थानीय लोगों ने तत्काल उसे सिविल अस्पताल सिहोरा पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने आधिक खून बह जाने के कारण अस्पताल पहुंचकर युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस बल भी मौके पर पहुंची। घटना के विषय में जानकारी लेते हुए आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए तत्काल सक्रिय हो गई लेकिन  देवेंद्र उर्फ गोलू को आरोपी शेरा खान चाकुओं से हमला करने के बाद मौके से फरार हो गया।

ये है मामला-

सिहोरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवेंद्र विश्वकर्मा जो कि कारपेंटर का कार्य करता था जिसका पड़ोस में रहने वाला शेरा खान से मोबाइल को लेकर शुक्रवार को देवेंद्र से विवाद हुआ था शुक्रवार की शाम को शेरा शराब के नशे में मृतक गोलू से गाली गलौज कर रहा था जिसके बाद मोहल्ले के लोगों ने समझाइश देकर दोनों को अलग अलग कर दिया था। जबकि देवेंद्र रात की घटना को भूलकर सुबह जब अपने घर से काम के लिए  निकला तो रास्ते में शेरा ने उसे फिर से रोककर गाली गलौज करते हुए धमकाना शुरू कर दिया विरोध करने पर शेरा ने जेब में रखे धारदार हथियार से देवेंद्र के गुप्तांग के पास में दनादन चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया।  

मौके पर एडीशनल एसपी, एसडीएम, एसडीओपी,  सहित आला अधिकारी पहुँचे

हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद मौके पर सभी अधिकारी पहुंचे और अस्पताल में तत्काल मृतक का पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंपकर  शाम को अंत्येष्टि कराई गई इस दौरान प्रभारी एसडीएम आशीष पांडे, एसडीओपी भावना मरावी, एसआई सतीश तिवारी  ने घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों तक प्रेषित की। अधिकारियों के प्रयास से मृतक के परिजनों को संबल योजना के तहत तत्काल 2लाख 20 हजार रुपये सहायता एवं गरीबी रेखा से नीचे के निवास करने वाले परिवार को  मिलने वाली अंत्येष्टि सहायता राशि के रूप में नगरीय प्रशासन की ओर से 3हजार की राशि स्वीकृत की गई वहीं एसडीएम आशीष पांडे ने अधिकारियों को आदेशित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मृतक के परिजनों के लिए तीन दिवस के भीतर जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने को कहा है।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तत्काल टीमें गठित कर उन्हें विभिन्न विभिन्न क्षेत्रों में भेजा गया है साथ ही आरोपी के मोबाइल लोकेशन को भी ट्रेस कर उसे गिरफ्तार करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।