Loading...

टैगोर शिक्षा महाविद्यालय के छात्रों ने शिक्षामंत्री को घेरा, संजय पारीख को जेल भेजने की मांग | INDORE NEWS

इंदौर। टैगोर शिक्षा महाविद्यालय के बीएड के छात्र रविवार को उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी से मिलने पहुंचे। कहा कि डायरेक्टर ने इतना प्रताड़ित कर दिया कि साथी छात्र को जहर खाना पड़ा। डायरेक्टर मनमानी पेनल्टी लगाकर फीस वसूलता था। उसे गिरफ्तार करवाकर कॉलेज पर प्रतिबंध लगाया जाए। मंत्री पटवारी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

टैगोर कॉलेज के डायरेक्टर संजय पारीख की प्रताड़ना से त्रस्त होकर छात्र अजय मिश्रा द्वारा जहर खाने के तीसरे दिन कई विद्यार्थियों ने मंत्री जीतू पटवारी से मुलाकात की। उनका कहना है कि पारीख दो सेमेस्टर की मार्कशीट नहीं दे रहा। पहले बोला था मार्कशीट डीएवीवी से नहीं आई, बाद में कहने लगा कि विद्यार्थी फेल हो गए, इसलिए अटकी है। हर कोई उससे मार्कशीट की मांग कर रहा था, लेकिन उसने अजय के साथ ज्यादती की और रात को फोन पर किसी से धमकी भी दिलवाई। पीटने के बाद उसकी एफआईआर भी दर्ज नहीं होने दी। छात्रों ने गुहार लगाई है कि इस कॉलेज की मान्यता रद्द करवाकर इसे बंद करवाया जाए। डायरेक्टर को जल्द ही गिरफ्तार करवाया जाए।

डायरेक्टर की भाषा बोल रही है पुलिस

छात्रों का आरोप है कि गांधी नगर पुलिस भी डायरेक्टर की भाषा बोल रही है। कहा जा रहा है कि अजय लड़कियों से फ्लर्ट करता था। यदि ऐसा होता तो कोई भी लड़की शिकायत करती। छात्रों ने कहा कि कॉलेज में 4 लोगों का स्टाफ है, जबकि यहां 200 विद्यार्थियों ने एडमिशन लिया है। पटवारी ने कहा कि सोमवार को ही जांच कमेटी कॉलेज जाएगी।