Loading...

मंत्री के क्षेत्र में जलसंकट, गुस्साए लोगों ने चक्काजाम किया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री शहर को साफ रखने के लिए स्वच्छता अभियान (Cleanliness Campaign) चला रहे हैं तो दूसरी ओर उन्हीं के क्षेत्र में पानी की समस्या से लोग परेशान हैं। पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने सोमवार की सुबह हजीरा चौराहे पर चकाजाम कर दिया, जिससे घंटों वाहन चालकों को जाम में फंसा रहना पड़ा और सबसे ज्यादा परेशानी स्कूली बच्चों को उठानी पड़ी।

स्थानीय लोगों का कहना था कि वह पानी की समस्या से जूझ रहे हैं और इसकी शिकायत वह मंत्री से लेकर निगम अफसरों तक से कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। हजीरा चौराहे पर चकाजाम की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आक्रोशितों को समझा बुझाकर शांत करने में जुटी रही। नगर निगम भले ही हर रोज पानी दे रहा हो लेकिन आज भी कई इलाके ऐसे हैं जहां पानी नहीं पहुंच रहा, जिसे लेकर लोगों में नाराजगी बढ़ती जा रही है। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रद्युन सिंह तोमर के इलाके गोसपुरा, पुरानी पुलिस चौकी के पास सहित कई क्षेत्रों में पानी की समस्या से लोग लम्बे समय से जूझ रहे हैं लेकिन इनकी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा, जिसके चलते इनका आक्रोश सोमवार को उस समय फूट पड़ा, जब मंत्री गोसपुरा में स्वच्छता अभियान के तहत सफाई कर रहे थे।

स्थानीय लोगों ने पानी की मांग को लेकर चार शहर का नाका पर चकाजाम कर दिया, लोगों के सडक़ पर बैठते ही वाहनों की कतारें लग गईं और लोगों को निकलने के लिए अच्छी खासी मशकत करनी पड़ रही थी, लेकिन सडक़ पर बैठे लोग इन वाहन चालकों को निकलने से रोक रहे थे। सबसे ज्यादा परेशानी स्कूली बच्चों को उठानी पड़ी। जाम की खबर मिलने के बाद पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और पीएचई विभाग के अधिकारियों को बुलाकर चक्काजाम खुलवाया।