Loading...

BJP के पूर्व विधायक ने चलती ट्रेन में हंगामा मचाया, JHANSI में उतारकर थाने ले गई पुलिस

झांसी। भोपाल से ग्वालियर लौट रहे भिंड के पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता नरेंद्र सिंह कुशवाह का हाईकोर्ट के कर्मचारी से तेलंगाना एक्सप्रेस में सीट को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि ट्रेन के टीसी को झांसी स्टेशन पर जीआरपी बुलाना पड़ी। पुलिस दोनों को अपने साथ थाने लेकर आई। हालांकि बाद में किसी ने भी थाने में रिपोर्ट नहीं लिखवाई।

झांसी जीआरपी थाने के दीवान रामआसरे ने बताया कि गुरुवार-शुक्रवार की रात तेलंगाना एक्सप्रेस में पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह और हाईकोर्ट में स्टेनो विवेक मिश्रा भी सफर कर रहे थे। दोनों के बीच रात करीब एक बजे सीट को लेकर हुआ झगड़ा इतना बढ़ गया कि टीसी मनोज कुमार को झांसी स्टेशन पर जीआरपी बुलाना पड़ी। ऐसे में स्टेशन पर मौजूद जीआरपी के सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार व एक जवान ने दोनों को ट्रेन से उतारा और झांसी जीआरपी थाने ले आए। मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से इंस्पेक्टर अजीत कुमार सिंह अलसुबह थाने पहुंचे। उनके सामने दोनों पक्षों ने राजीनामा कर लिया एवं एक दूसरे के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की। हालांकि इस दौरान करीब तीन से चार घंटे उन्हें थाने में बैठना पड़ा।

टीसी ने झांसी में बुलाई जीआरपी, 4 घंटे थाने में बैठे, बाद में सुलह

मालवा एक्सप्रेस में भिंड के पूर्व विधायक और हाईकोर्ट कर्मचारी के बीच सीट को लेकर विवाद हुआ था। टीसी की सूचना पर दोनों को थाने लाया गया। बाद में राजीनामा हो गया। इसलिए कार्रवाई नहीं हुई।
अजीत कुमार सिंह, इंस्पेक्टर जीआरपी थाना झांसी