Loading...

भोपाल स्मार्ट सिटी के बस स्टैंड पर ब्लू फिल्म चली | BHOPAL NEWS

भोपाल। भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड के बस स्टैंड में फेयर कलेक्शन मशीन पर अचानक गंदी फिल्म चलना शुरू हो गई। इसके साथ ही वहां खड़े लोग असहज हो गए। एक जागरूकता करें इस घटना का वीडियो बनाकर शासन को भेजा। इसके बाद कई लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

शुरुआत में सिटी लिंक लिमिटेड के अधिकारियों ने कहा कि उनकी मशीन को हैक किया गया था, परंतु बाद में पता चला कि यह वीडियो मशीन में 28 अक्टूबर को अपलोड किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के होशंगाबाद रोड स्थित एक बस स्टॉप पर लगे फेयर कलेक्शन मशीन में चल रही थी ब्लू फिल्म। इन बस स्टॉप पर भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड (बीसीसीएल) द्वारा संचालित नगर निगम की बसें चलती हैं। बसें नगर निगम की हैं, जबकि प्रबंधन बीसीसीएल करता है।

प्रशासन में मच गया हडकंप

सोशल मीडिया पर बस स्टॉप के फेयर कलेक्शन मशीन में चलने वाली ब्लू फिल्म वायरल होने और यात्रियों द्वारा शिकायत मिलने के बाद नगर निगम प्रशासन और बीसीसीएस के दफ्तर में हड़कंप मच गया।

बस स्टॉप के आसपास रहते हैं स्टूडेंट्स

जिस बस स्टॉप पर ये ब्लू फिल्म चली वहां आसपास हज़ारों की संख्या में कॉलेज जाने वाले छात्र-छात्राएं भी रहते हैं। ज्यादातर छात्राएं इन्ही बस स्टॉप से बस पकड़ती हैं।

क्या कहते हैं बीसीसीएल अधिकारी?

बीसीसीएल के डायरेक्टर केवल मिश्रा ने बताया कि उन्हें मिली जानकारी के अनुसार बस स्टॉप की फेयर कलेक्शन मशीन पर चली ब्लू फिल्म सॉफ्टवेयर में 28 अक्टूबर को अपलोड किया जाना सामने आया है। उन्होंने बीसीएलएल के अफसरों को इसकी शिकायत साइबर सेल और बागसेवनिया थाने में देने को कहा है।

भोपाल के मेयर बोले- गंभीर मामला है

भोपाल मेयर आलोक शर्मा ने कहा कि यह बेहद गंभीर मामला बताया है। उन्होंने निगम अधिकारियों से इस मामले में बात कर जल्द ही FIR दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।