Loading...

BHOPAL में DELHI की भरतनाट्यम कलाकार के अपहरण का प्रयास, खुद को पुलिसकर्मी बता रहे थे बदमाश

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कार सवार बदमाशों ने दिल्ली से भोपाल आई भरतनाट्यम नृत्यांगना महिला कलाकार के साथ अश्लील हरकतें की एवं उसके अपहरण का प्रयास किया। कार सवार बदमाश पुलिस की वर्दी में थे और खुद को पुलिस कर्मचारी बता रहे थे। कार सिद्धार्थ लेक सिटी निवासी शरद बाजपाई की बताई जा रही है। घटना भोपाल के शहर टीटी नगर इलाके की है। 

पीड़ित युवती के मुताबिक, वह दिल्ली से टीटीनगर में बृहस्पतिवार को ट्रेनिंग के लिए पहुंची थी। इस दो कार सवार लोग और खुद को पुलिसवाला बताकर छेड़छाड़ करने लगे। पीड़िता की मानें तो दोनों आरोपितों ने अपहरण के इरादे से युवती को कार में बैठाने की भी कोशिश की।  

आई थी भरतनाट्यम नृत्य की ट्रेनिंग के लिए

पूरी घटना बृहस्पतिवार रात करीब 10 बजे की है। दरअसल, युवती पिछले 3 महीनों से भरतनाट्यम की ट्रेनिंग के चलते भोपाल के टीटीनगर इलाके में रह रही है। दिवाली की छुट्टियों के दौरान वह दिल्ली अपने घर आई थी। फिर वापस ट्रेनिंग के लिए पहुंची और बृहस्पतिवार को अपने दो दोस्तों के साथ किसी काम से टीटी नगर के डिपो गई थी। बताया जा रहा है कि जिसमें दोनों सवार थे वह कार सिद्धार्थ लेकसिटी रायसेन रोड निवासी शरद वाजपेयी के नाम पर है।