Loading...

शादी की बात शुरू होते ही संबंध बना लिए, फिर दूसरी से सगाई कर ली | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। सगाई की बात चलते ही युवक-युवती से मिलने लगा और एक दिन युवती को अकेला देखकर उसे झांसे में लेकर दुष्कर्म किया। घटना कंपू थाना क्षेत्र के इंद्रानगर अवाड़पुरा की है। इसके बाद युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसी बीच युवती को पता चला कि युवक ने किसी और युवती से सगाई कर ली है। इसका पता चलते ही वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कंपू थाना पुलिस ने बताया कि इंद्रा नगर अवाड़पुरा निवासी 23 वर्षीय युवती के विवाह की बात लालू अब्बासी से चली। शादी की बातचीत चलते ही वे आपस में बातचीत करने लगे और एक दूसरे के घर भी आने जाने लगे। एक माह पूर्व लालू युवती के घर पहुंचा तो युवती अकेली थी। युवती को अकेला देखकर लालू ने उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और उसके बाद भी वह उसका शोषण करता रहा।

इसी बीच युवती को पता चला कि लालू ने किसी अन्य युवती से सगाई कर ली है। इसका पता चलते ही युवती लालू के घर पहुंची और शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे दी। धमकी का शिकार युवती थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।