Loading...    
   


JABALPUR NEWS: फैक्ट्री संचालक पर पत्नी ने करवाया था हमला, बदले में प्रॉपर्टी का आधा हिस्सा देना था

जबलपुर। घमापुर थाना क्षेत्र में राम मंदिर के पास बाइक सवार कारखाना संचालक पर हुए हमले के आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि घायल कारखाना संचालक पर उसकी पत्नी को शक था और पत्नी ने ही सुपारी देकर पति पर हमला करवाया था। इस मामले में हिरासत में लिए गये आरोपियों ने बताया कि उन्हें 1 लाख रुपये व जायदाद का आधा हिस्सा देने का सौदा तय हुआ था। ज्ञात हो कि अधारताल निवासी रमेश विश्वकर्मा ( Ramesh Vishwakarma) उम्र 42 वर्ष का छुई खदान में प्लास्टिक का कारखाना है।  

बीती शाम कारखाना बंद करके रमेश कारखाने में काम करने वाली बबीता को बाइक पर बैठाकर उसके घर काँचघर छोडऩे जा रहा था। राम मंदिर के पास अचानक तीन हमलावरों ने उस पर रॉड से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। हमले में गंभीर रूप से घायल संचालक को उसके कारखाना में काम करने वाली बबीता ने मेडिकल में भर्ती कराया था। सूत्रों के अनुसार इस मामले में पतासाजी करते हुए पुलिस ने घायल रमेश की पत्नी व उसके मामा के लड़के व एक अन्य को हिरासत में लिया है, वहीं एक हमलावर अभी भी फरार बताया जा रहा है। 

पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया है कि उन्हें कारखाना संचालक की मौत के बदले एक लाख व सम्पत्ति में आधा हिस्सा मिलने की बात तय हुई थी। उधर पुलिस इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी होने से इनकार कर रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here