Loading...    
   


INDORE NEWS: रावण की तरह जल उठा इंदौर का फाइव स्टार गोल्डन गेट होटल, देखें VIDEO

इंदौर। इंदौर के विजय नगर स्थित पांच सितारा गोल्डन होटल (Golden Gate Hotel) में भीषण आग लग गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई हैं। घटनास्थल पर पहुंचते ही  विभाग के कर्मचारियों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया। होटल में फंसे लोगों को सुरक्षित निकाला जा रहा है। कहा जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है।

दमकल विभाग के साथ पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है और मामले की जांच कर रही है। घटना सुबह करीब 9 से 9.30 बजे की है। होटल में अचानक ही आग लग गई कहा जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। फिलहाल, हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इस घटना में होटल को करोड़ो रुपए का नुकसान हुआ है। आग लगने के वक्त होटल में कुछ लोग मौजूद थे। जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। होटल में अचानक लगी आग से चारो तरफ अफरा तफरी मच गई। जिस वक्त आग लगी तब होटल में लोग मौजूद थे। बड़ी मुश्किलों के बाद लोगों को सुरक्षित निकाला गया। मौके पर चार दमकल की गाड़ियां मौजूद है। 

होटल के रिहाशी इलाके में मौजूद है इसलिए उसके आस पास की दूसरी इमारत को भी  खाली करवा दिया गया है। खबरों के अनुसार होटल का अधिकतर हिस्सा लकड़ी से बना हुआ है इस वजह से आग बहुत तेजी से फैल गई। आग की वजह से पूरे इलाके में धुंआ हो गया है जिससे आम लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here