Loading...

JABALPUR NEWS: नाबालिग बेटी के रेप, पिता ने की आत्महत्या

जबलपुर। केवलारी क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें नाबालिग के साथ रेप (RAPE) होने की खबर पिता बर्दाश्त नहीं कर पाया, उसने गांव में नदी में कूदकर आत्महत्या (SUICIDE) कर ली। पिता द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर मिलते ही परिजनों सहित गांव के अन्य लोग पहुंच गए जिन्होने देखा तो पिता का शव पानी में उतरा रहा है।  

पुलिस के अनुसार सिवनी जिले में केवलारी के गांव में रहने वाली नाबालिगा का प्रदीप मरावी (Pradeep Maravi) नामक बदमाश ने अपहरण कर लिया, जिसे नैनपुर ले गया। जहां पर उसके साथ रेप किया, नाबालिगा किसी तरह प्रदीप के चंगुल से भागकर अपने परिजनों तक पहुंच गई, कुछ दिन बाद पता चला कि नाबालिगा गर्भवती है, जिस पर परिजनों ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी लेकिन पुलिस ने उस बात पर ध्यान नहीं दिया। जिससे परिजन परेशान हो गए। इसके बाद बच्ची का फिर अपहरण कर लिया गया। बच्ची के अचानक लापता होने से परिजन फिर परेशान हो गए, वे अपने स्तर पर बच्ची की तलाश में जुटे रहे। इस बीच गर्भवती नाबालिग के पिता ने गांव की तलैया में कूदकर आत्महत्या कर ली। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है, इधर नाबालिगा के परिजनों ने पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी दी है कि नाबालिगा का अपहरण प्रदीप मरावी ने ही किया है, जिसने पहले अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया था।