Loading...

इधर बलात्कार की FIR दर्ज हुई, उधर युवक की लाश मिली | SIDHI MP NEWS

सीधी। जिले के भुईमाद थाना क्षेत्र में उस युवक की लाश मिली है जिसके खिलाफ एक नाबालिग लड़की से बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। लाश मिलने के बाद गुस्साए युवक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। युवक के हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक चक्का जाम था। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था। 

बताया गया कि एक दिन पहले आरोपी पर एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने की शिकायत दर्ज कराया था। तभी से वह लापता था। जिसका दूसरे दिन तालाब में शव मिला है। सुबह राहगीरों ने जब शव को तैरते हुए देखा तो गांव में सनसनी फैल गई है। आनन-फानन में पुलिस प्रशासन को सूचना दी गई। दो समूहों के बीच कोई बड़ी वारदात न हो इसलिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। बाहरी लोगों को गांव में आने की पाबंदी लगा दी गयी है।  

घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार,संदीप गुप्ता पिता कबीरदास गुप्ता उम्र लगभग 24 वर्ष निवासी भुइमाड पर एक नाबालिग लड़की से से दुराचार का आरोप था। पुलिस जाँच कर ही रही थी की आरोपी की  लाश भुइमाड के देवरी बांध मे तैरती हुयी देखी गई है। इस घटना के बाद युवक के परिजनों ने युवक के शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया और युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की। समाचार लिखे जाने तक चक्काजाम जारी था।