Loading...

नशे में धुत प्रधान आरक्षक सडक़ पर पड़ा मिला, एसपी ने सस्पेंड कर दिया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। हजीरा थाना क्षेत्र के चंदनपुर में एक दीवान नशे में धुत सडक़ पर पड़ा हुआ था। लोग समझा रहे थे, लेकिन नशे में चूर दीवान गाना गाते हुए सडक़ के चेम्बर पर लेटा रहा। नशे में धुत्त दीवान का वीडियो वायरल होने पर पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने निलंबित कर दिया है। 

हजीरा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक रमेश सिंह कुशवाह चंदनपुरा स्थित एक गटर के चेंबर पर शराब के नशे में बेसुध पड़ा था, उनकी हालत देखकर वहां से गुजर रहे लोगों ने उन्हें उठाने का प्रयास किया, लेकिन नशा इतना ज्यादा था कि वे उठ नहीं पा रहा था। जिसके बाद लोगों ने उन्हें चेंबर से हटाकर सडक़ किनारे पहुंचाया और मामले की सूचना हजीरा थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें उनके घर पहुंचाया। 

दीवान को नशे में देखकर कुछ लोगों ने वीडियो बनाया और उसे सोशल साइट पर पेस्ट कर दिया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस कप्तान ने दीवान को निलंबित कर दिया है। यह पहला मामला नहीं है। दो दिन पहले भी पुलिस लाइन में पदस्थ प्रधान आरक्षक का नशे में पड़े होने का वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर उन्हें भी कप्तान ने निलंबित किया था। वहीं पिछले दिनों थाटीपुर थाने में पदस्थ आरक्षक द्वारा मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ था।