Loading...

स्पोर्टस टीचर ने मासूम छात्रा को नशीली सिगरेट पिलाई, रेप किया | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। स्पोर्टस में नंबर वन बनने की टिप्स देने का झांसा देकर एक स्पोर्टस टीचर ने 13 वर्षीय मासूम को अपने घर लाया और नशीली सिगरेट पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के विद्या अपार्टमेंट गोविन्दपुरी की है। वारदात के बाद आरोपी ने छात्रा को धमकाया कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसे बदनाम कर देगा और उसका स्पोर्टस कैरियर खत्म हो जाएगा। 

वारदात से सहमी छात्रा गुमशुम रहने लगी। छात्रा को गुमशुम देखकर मां को शंका हुई तब घटना का पता चला। मामले का पता चलते ही मां उसे लेकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

कंपू आमखो निवासी 13 वर्षीय शिवपुरी लिंक रोड स्थित एक प्रतिष्ठित विद्यालय की छात्रा है। जहां पर हिमांसू पटेल स्पोर्टस टीचर है। पांच अक्टूबर को आरोपी छात्रा को कोचिंग जाते समय मिला और उसे स्पोर्टस टिप्स देने के बहाने अपने फ्लैटस विद्या अपार्टमेंट गोविन्दपुरी पहुंचा और उसे नशीली सिगरेट पिलाई। जिससे छात्रा अचेत हो गई और आरोपी ने उसके साथ दुष्कृत्य किया। वारदात के बाद जब छात्रा को होश आया तो आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह बदनाम हो जाएगी और उसको स्पोर्टस कैरियर बर्बाद हो जाएगा। 

वारदात के बाद मिली धमकी और बदनामी के डर से छात्रा गुमशुम रहने लगी, जिस पर उसकी मां को शंका हुई और उसने छात्रा को भरोसे में लेकर पूछताछ की तो मामले का पता चला। मामले का पता चलते ही मां उसे लेकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट सहित दुष्कृत्य का मामला दर्ज कर लिया है। 

बताया गया है कि छात्रा को कोचिंग छोडऩे और लेने के लिए उसकी मां ही जाती थी, लेकिन घटना के दिन मां को किसी जरूरी काम से शहर से बाहर जाना पड़ा था और छात्रा अकेले कोचिंग जा रही थी। तभी रास्ते में आरोपी मिला और उसे बहलाकर ले गया था। थाना प्रभारी रामनरेश यादव ने बताया कि पीडि़ता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।