Loading...

BHOPAL से भागी जूली GWALIOR में मिली, फुटपाथ पर बैठी रो रही थी

ग्वालियर। अपने पति सोहेल पठान से तंग आकर घर त्यागकर निकली जूली पठान ग्वालियर में मिली। वो हरिशंकरपुरम के पास फुटपाथ पर बैठी रो रही थी। उसकी गोद में 3 माह की बेटी है। समाजसेवी संगठन 'ज्वाला शक्ति' के कार्यकर्ताओं ने उससे पूछताछ की और फिर महिला थाने पहुंचाया। जूली ने बताया कि वो काम की तलाश में यहां आई थी। 

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर झांसी रोड हरिशंकरपुरम फुटपाथ पर एक महिला गोद में मासूम बच्ची को लिए बैठी थी। महिला रो भी रही थी। लोग उसे देखते हुए निकल रहे थे, लेकिन मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। तभी वहां से ज्वाला शक्ति संगठन की संचालक काजल जादौन का निकलना हुआ।

उन्होंने अपने संगठन के सदस्यों को बुलाया। महिला की पहचान जूली पठान भोपाल के रूप में हुई। उसने बताया कि उसका पति सोहेल उसके साथ मारपीट करता है। भोपाल पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही है। इसलिए वह वहां से भागकर काम की तलाश में यहां आ गई। इसके बाद टीम उसे महिला थाना लेकर पहुंची।

यहां सिर्फ एक महिला आरक्षक मिली। कोई मदद नहीं मिलने पर टीम उसे जेएएच वन स्टॉप सेंटर लेकर पहुंची। उसके साथ कोई घटना न हो जाए इसके लिए ज्वाला शक्ति संगठन के सदस्य महिला को लेकर वन स्टॉप सेंटर पहुंचे संगठन के कार्यकर्ताओं ने वन स्टॉप सेंटर में मौजूद अधिकारियों व कर्मचारियों से चर्चा की। यहां उसे 5 दिन के लिए आसरा मिल गया है।