Loading...

महिला प्रोफेसर ने बचपन के प्यार से शादी की थी, 9 माह बाद फांसी पर झूलती मिली | INDORE NEWS

इंदौर। प्राइवेट कॉलेज में महिला प्रोफेसर एवं पीएचडी की छात्रा का शव उसी के कमरे में फांसी पर झूलता मिला है। ससुराल वालों का कहना है कि वो 17 साल से यहीं थीं, परिवार के सदस्य जैसी थी। प्रिया और सिमरनजीत अच्छे दोस्त थे। 9 महीने पहले ही दोनों की शादी की थी। प्रिया के पास से एक नोट मिला है जिसमें लिखा है I Love U , I Hate u और I am sorry. पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है कि उसने किसके लिए क्या लिखा है। 

घटनाक्रम क्या हुआ


घटना इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र स्थित रॉयल बंगलो शिवालय की है। ससुरालवालों के मुताबिक प्रिया मुंशी भाटिया रोज सुबह पढ़ाने के लिए कॉलेज जाती थी और शाम को घर लौटती थी। बुधवार रात खाना ना खाकर वो अपने कमरे में चली गयी। पति सिमरनजीत भाटिया घर से बाहर था। जब प्रिया देर तक कमरे से बाहर नहीं आयीं तो परिवार के सदस्यों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन उसने नहीं खोला। उसे कई बार फ़ोन भी किया लेकिन उसका भी जवाब नहीं दिया। ससुरालवालों ने पति को फोन पर ख़बर दी। जब प्रिया ने पति सिमरनजीत का फोन भी नहीं उठाया तो उसने प्रिया के कज़िन भाई को फोन करके उसे घर भेजा।

सुसाइड नोट में क्या लिखा है


सबकी मौजूदगी में जब मुंह बोले भाई और ससुरालवालों ने बलपूर्वक दरवाजा खोला तो अंदर कमरे में प्रिया फांसी पर लटकी मिली। पास में सुसाइड नोट मिला जिस पर I love you, I hate you और I am sorry लिखा था। ससुरालवालों ने इसकी सूचना इलाके के एसडीएम को दी। उनकी अनुमति और मौजूदगी में लाश को उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

17 साल से था आना-जाना


ससुर मनमोहन भाटिया के मुताबिक, वो 17 साल से प्रिया की देखरेख कर रहे थे। बचपन में ही उसके माता पिता गुजर गए थे। उनका बेटा और प्रिया दोनों स्कूल में साथ पढ़ते थे। करीब 9 माह पहले हमने खुश होकर दोनों की शादी की थी। प्रिया के पति सिमरनजीत भाटिया की पाइप की फैक्ट्री है।

प्रिया की मौत के सदमे में मौसी ने भी दम तोड़ा दिया

प्रिया के माता पिता समेत परिवार के सात अन्य सदस्यों की वर्ष 2000 में पंजाब में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। उस हादसे में प्रिया भी घायल हो गई थी। तब से प्रिया इंदौर में अपनी मौसी के पास रह रही थीं। आज जैसे ही प्रिया की मौत की ख़बर मौसी को दी गयी, सदमे में उनकी भी मौत हो गयी।