छतरपुर की प्रज्ञा का थाईलैंड में एक्सीडेंट, मौत | MP NEWS

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर शहर की रहने वाली प्रज्ञा पालीवाल की थाईलैंड में हुई एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। प्रज्ञा पालीवाल क्यू नेट कंपनी में काम करती थी और कंपनी की तरफ से एक कांफ्रेंस में भाग लेने के लिए थाईलैंड गई हुई थी। विदेश मंत्री डॉ जे जयशंकर ने पीड़ित परिवार की हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

प्रज्ञा पालीवाल के माता-पिता छतरपुर की सीताराम कॉलोनी में रहते हैं। प्रज्ञा पालीवाल बंगलुरु में एक आईटी कंपनी में काम करती थी। उसी कंपनी ने ट्रेनिंग के लिए प्रज्ञा को थाईलैंड भेजा था। थाईलैंड के फुकेट में कार एक्सीडेंट में प्रज्ञा की मौत हो गयी। प्रज्ञा के परिवार में किसी के पास पासपोर्ट नहीं है इसलिए वो बेटी का शव लाने थाईलैंड नहीं जा पा रहे हैं। इस बीच विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने ट्वीट किया है कि पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी।

विदेश मंत्री एस जे शंकर ने संज्ञान लेते हुए ट्वीट के माध्यम से परिवार को मदद का भरोसा दिलाया और उन्हें दिल्ली बुलाया है। वहां तुरंत पासपोर्ट तैयार कर उन्हें बैंकॉक भिजवाया जाएगा। बताया गया है कि प्रज्ञा क्यू नेट कंपनी के लिए काम करती थी। उसकी कॉन्फ्रेंस में शामिल होने बैंकॉक गयी थीं। फुकेट में सड़क हादसे में उनकी मौत हो गयी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !