Loading...

चम्बल में डाकू गुड्डा गुर्जर की दहशत, बेटियां भेजने को कह रहा है | MP NEWS

भोपाल। चम्बल एक बार फिर डाकू गिरोहों की शरण स्थली बनता नजर आ रहा है। 25 हजार का इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर बेखौफ घूम रहा है। वो ग्रामीणों से वसूली कर रहा है। जंगल से निकलने पर भी टेरर टैक्स वसूला जा रहा हैै। इतना ही नहीं वो लोगों को खुलेआम बेटियां उठाने की धमकी दे रहा है। पुलिस उसके सिर पर इनाम बढ़ाती जा रही है। अब तक कोई ऐसी कार्रवाई नहीं की जिससे गुड्डा गुर्जर गिरोह में दहशत हो। 

गिरोह ने हर घर से 500 की वसूली की, बेटियां भेजने को कहा है

मुरैना में एसपी की जन सुनवाई थी। मुरैना के आदिवासी बाहुल्य धोबिनी गांव के करीब सौ लोग इस जन सुनवाई में पहुंचे। ये लोग बिजली-पानी की शिकायत लेकर नहीं आए थे बल्कि डरे हुए थे। उनकी आंखों में डकैतों की दहशत थी। गांव वालों का कहना है कि गुड्डा गुर्जर और उसका गिरोह आया था। वो हर घर से 500 रुपए वसूल ले गया और अब उनकी बेटियां मांग रहे हैं। ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दे गए हैं।

डर के मारे आदिवासी भी जंगल नहीं जा रहे

सूत्रों का कहना है ​कि गुड्डा गुर्जर गिरोह लम्बे समय से सक्रिय है। पुलिस उसके सिर पर इनाम बढ़ती जा रही है और वो बेखौफ वारदातें कर रहा है। हालात यह है कि शाम के बाद आदिवासी धोबनी के जंगलों से निकलने को तैयार नहीं हैं। पहले वो जंगल से गुजरने वाले यात्रियों को लूटता था, अब गांव में घुसकर ना केवल हर घर से वसूली बांध रहा है बल्कि मनपसंद लड़कियां भेजने को भी कहता है।