Loading...

उमरिया में जज के यहां डकैती, कपड़े उतारकर पेड़ से बांध गए | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के उमरिया से खबर आ रही है। यहां पदस्थ अपर सत्र न्यायाधीश (ADJ) सुरेन्द्र शर्मा के यहां डकैतों ने हमला बोल दिया। उसके साथ मारपीट की गई एवं उन्हे कपड़े उतारकर पेड़ से बांध दिया गया। वारदात के बाद डकैत फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक पुलिस डकैतों का पता नहीं लगा पाई थी। डकैतों की संख्या 6 बताई गई है। 

विगत रात्रि उमरिया जिले के नेशनल हाईवे से लगी कालोनी में कुछ हथियार बंद युवक उमरिया जिला न्यायलय में पदस्थ अपर न्यायाधीश सुरेन्द्र शर्मा के घर में लूट कि वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि सुरेन्द्र शर्मा को तलवार कि नोक पर बंधक बनाते हुए इस घटना को अंजाम दिया। घर से कुछ नगदी, सोना लेकर आरोपी फरार हो गये है पुलिस मामले के जाँच में जुटी हुई है। पूरे शहर में इस घटना को लेकर सनसनी फैल गई है। खबर लिखे जाने तक आरोपियों का पता तक नहीं चल पाया है। 

कमलनाथ के राज में न्याय देने वाले जज ही सुरक्षित नहीं

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उमरिया में ADJ श्री सुरेन्द्र शर्मा के घर में बदमाशों ने घुसकर मारा-पीटा, लूट की कोशिश की और उनके कपड़े उतारकर पेड़ से बांधकर फरार हो गये। जब कमलनाथ सरकार के राज में न्याय देने वाले जज ही सुरक्षित नहीं हैं, तो इस प्रदेश में कौन सुरक्षित है?