Loading...

MAARGA INFRACON: ठगी का मामला दर्ज, अशोक और बलराम आरोपी | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। MAARGA INFRACON PRIVATE LIMITED के संचालक अशोक भदौरिया (Ashok Bhadoria) एवं बलराम सिह जादौन (Balaram Singh Jadoun) के खिलाफ रिटायर्ड एलआईसी अफसर ने ठगी एवं धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि दोनों बिल्डर्स ने डुप्लेक्स के नाम पर 20 लाख रुपए लिए, ना तो डुप्लेक्स दिया ना ही पैसा वापस कर रहे हैं। 

पड़ाव थाना क्षेत्र के खेड़ापति रोड स्थित चंद्र नगर निवासी विजय कुमार गुप्ता पुत्र पन्नालाल गुप्ता एलआईसी से रिटायर्ड अफसर हैं। कुछ साल पहले उनकी मुलाकात बलराम जादौन और अशोक भदौरिया से हुई। बलराम और अशोक भदौरिया ने उन्हें बताया कि वे मार्गा इन्फ्राकन प्रायवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर हैं और मल्टी निर्माण कर ड्यूप्लेक्स बेचते है। इसका पता चलते ही उन्होंने भी डुप्लेक्स दिलाने की बात की। 

बातचीत करते हुए बलराम और अशोक ने बताया कि उनकी नई साइड श्योपुर बायपास रोड स्थित पाली में है। वे उन्हें वाजिब दामों में डुप्लेक्स दे देंगे। इस पर वे तैयार हो गए और बातचीत के बाद सौदा 25 लाख रुपए में तय हुआ। सौदा तय होने के बाद उन्होंने एग्रीमेंट किया और अनुबंध के तौर पर 20 लाख रुपए दे दिए। साइड तैयार होने में उन्होंने एक साल का समय लिया और उसके बाद वे चक्कर काटते रहे, लेकिन साइड तैयार नहीं हुई। 

काफी परेशान होने के बाद जब साइड कंपलीट नहीं हुई तो विजय गुप्ता ने अपने पैसे वापस मांगे तो उन्होंने पैसे लौटाने से इनकार कर दिया। ठगी का अहसास होते ही विजय गुप्ता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने अशोक सिंह भदौरिया और बलराम सिंह जादौन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

Directors of MAARGA INFRACON PRIVATE LIMITED
ASHOK SINGH BHADORIYA Director 25 June 2014
BALRAM SINGH JADON Director 19 October 2012
MAHESH KUMAR GUPTA Additional Director 03 May 2018