Loading...

KATNI में डकैती: पति की हत्या कर सारा माल लूट ले गए, तीज की पूजा में गई पत्नी बची | MP NEWS

कटनी। शहर से लगे क्षेत्र सत्यनारायण मन्दिर के पास गौतम बगीचा में बीती रात को अज्ञात डकैतों ने घर पर अकेले सो रहे वृद्ध की हत्या करके जेवर और नकदी ले गए। 

जबकि मृतक की पत्नी हरितालिका तीज की पूजा करने के लिए पड़ोस में गई थी जो सुबह पांच बजे घर पहुंची तो पूरा समान बिखरा पड़ा था और पति की लाश बिस्तर पर पड़ी देख बदहवास सी हो गई और अपने पड़ोसियों को बुलाया जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच में जुटी।

कटनी के गौतम बगीचा में सत्यनारायण मन्दिर के पास एसएस राजपूत एरिगेशन डिपार्टमेंट से रिटायर कर्मी अपनी पत्नी के साथ रहते थे। सोमवार की रात हरतालिका तीज पर राजपूत की पत्नी पड़ोस में तीज की पूूजा करने गई थी। सुबह के करीब 5 बजे जब श्री राजपूत की पत्नी घर आई तो देख कर हक्का-बक्का रह गई। घर अस्त व्यस्त था। 

जबकि श्री राजपूत पलंग पर मृत अवस्था मे पड़े थे। अलमारियां खुली पड़ीं थीं। पत्नी ने पड़ोसियों को बुलाकर बताया। पुुुलिस मौकेे पर पहुंचकर हर सूक्ष्म बिंदुओं की जांच करने में जुटी हुई है जिससे कोई सुराग छूट न पाए। एस एस राजपूत की दो बेटियां हैं दोनो का विवाह हो चुका है लिहाजा पति पत्नी घर पर अकेले रहते हैं।