Loading...

GWALIOR NEWS : ड्यूटी से लौटे प्रधान आरक्षक की संदिग्ध मौत, जांच शुरू

ग्वालियर। ड्यूटी कर वापस अपने घर जा रहे प्रधान आरक्षक ने जैसे ही अपने घर के दरवाजे पर पहुंचा, उनकी तबियत खराब हो गई और वह जमीन पर गिर गया। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के केन्द्रीय जेल स्थित सरकारी क्वॉर्टर की है। घटना का पता चलते ही परिजन तत्काल उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रधान आरक्षक की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचा दिया है।

केन्द्रीय जेल स्थित सरकारी क्वॉर्टर निवासी छोटे लाल पुत्र कल्लू वर्मा प्रधान आरक्षक (Chhote Lal Son Kallu Verma as head constable) है और उसकी ड्यटी केन्द्रीय जेल (Central Jail) में है। वह ड्यूटी खत्म कर वापस अपने घर जा रहा था। अभी वह अपने क्वॉर्टर के गेट के पास पहुंचकर दरवाजा खटखटा रहा था कि तभी अचानक प्रधान आरक्षक की तबियत खराब हुई और वह पर गिरकर तड़पने लगे। उनकी हालत देखकर अन्य प्रहरी उन्हें उपचार के लिए लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। जेल प्रहरी की मौत का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया। बताया गया है कि मृतक प्रधान आरक्षक के दो बेटे रवि कुमार तथा रोहित कुमार है।