Loading...

DIGVIJAY SINGH तालाब गंदा करने वाली मछली: पोस्टर में लिखा है

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों ने दिग्विजय सिंह पर हमले बंद नहीं किए हैं। एक और नया होर्डिंग सामने आया है। इसमें दिग्विजय सिंह का नाम तो नहीं लिखा लेकिन जिस तरह से लिखा है कोई भी समझ जाएगा कि यह दिग्विजय सिंह के लिए लिखा है। (Jyotiraditya Scindia's supporters have called Digvijay Singh a 'fish that spoils the pond'.)

हाईकमान तक बात पहुंचाने के लिए पोस्ट लगाया


ग्वालियर में दूसरी बार सिंधिया महल के सामने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एक पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर में एक लाइन लिखी है 'मध्यप्रदेश में एक मछली सारे तालाब को गंदा कर रही है। मप्र. शासन में हस्ताक्षेप कर रही है।' कांग्रेस नेता के मुताबिक यह पोस्टर इसलिए लगाया है, ताकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बात सोनिया गांधी और राहुल गांधी तक पहुंचे। जब प्रदेश में मंत्री और विधायकों की कोई भी बात नहीं सुन रहा है, तो कार्यकर्ता ने अपनी बात पार्टी हाईकमान तक पहुंचाने के लिए पोस्टर और होर्डिंग का सहारा लिया है।

यह सरकार मेहनती कार्यकर्ताओं की दम पर बनी है

कांग्रेस सरकार बनने के बाद भी पानी और रोजगार के लिए लोग भटक रहे हैं और कार्यकर्ता परेशान है। जब प्रवक्ता से पूछा गया कि पोस्टर पर यह लाइन क्यों लिखी गई है तो प्रवक्ता ने बताया कि यह तो सभी जानते हैं, कि कांग्रेस सरकार मैं कौन फूट डाल रहा है। उन्होंने बताया कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार सिर्फ और सिर्फ मेहनती कार्यकर्ताओं के बल पर चुनाव जीत कर आई है।