Loading...

GWALIOR NEWS : युवती को सिर पर मारा, गला दबाया, चेहरा और कलाई चाकुओं से गोद डाला: हत्या

ग्वालियर। मॉर्निंग वॉक से लौट रहे राहगीरों को एक युवती की लाश झाडिय़ों में दिखाई दी। युवती की लाश देखते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटना मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव स्थित चार भाई होटल से कुछ दूरी पर पानी के गड्ढे के पास झाडिय़ों में शुक्रवार की है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती की हत्या संभवत: गला घोंटकर की गई है और उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके शव को छत-विक्षत किया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम को भी बुलवा लिया गया। फिलहाल मृतक महिला की लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव स्थित चार भाई के ढ़ाबे से कुछ दूरी पर मॉर्निंग वॉक से लौट रहा युवक बाथरूम करने के लिए सडक़ से उतर कर झाडिय़ों की तरफ पहुंचा तो उसकी चीख निकल गईं। चीख सुनते ही उसके अन्य साथी वहां पर पहुंचे तो उन्हें एक युवती की लाश दिखाई दी। युवती की लाश देखते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। घटना की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम को भी बुलावा लिया।

मौके पर पहुंचे फॉरेंसिक एक्सपर्ट आनंद पाण्डेय ने जांच की तो युवती के सिर में चोट के निशान के साथ ही गले पर दबाने के निशान तथा चेहरे और कलाई पर चाकू का घाव मिला है। जांच के बाद पुलिस अफसरों का मानना है कि युवती की कहीं और हत्या कर लाश को यहां पर फेंका गया है और उसकी पहचान छिपाने के लिए हाथ की कलाई पर लिखे हुए को चाकू से काटा गया है।