Loading...

SCHOOL के लिए निकले तीनों भाई बहन मुंबई में मिले | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। स्कूल जाते वक्त महाराजपुरा क्षेत्र से लापता हुए तीन बच्चे मुम्बई के कल्याण स्टेशन पर जीआरपी को मिले हैं। पुलिस ने बच्चों की बात उनके अभिभावकों से कराई है और उन्हें लेने रवाना हो गए हैं। गौरतलब है कि महाराजपुरा थाना अंर्तगत कुंज बिहार कॉलोनी में रहने वाले तीन बच्चे वैष्णवी उम्र 14 साल, वैशाली उम्र 11 साल और उनका 8 वर्षीय भाई आर्यन सुबह स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकले थे और लापता हो गए थे। 
बच्चों के अचानक गायब हो जाने के बाद उनकी मां और पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। दिनभर नाते-रिश्तेदारों और परिचितों के घर तलाशने के बाद जब बच्चे नहीं मिले तो इनके पिता पिता प्रेमनारायण शर्मा (Premnarayan Sharma) ने महाराज पुरा थाने में बच्चों की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने घर के रास्ते के सीसीटीव्ही फुटेज खंगाले तो उनमें बच्चे नजर आए थे। आखिरी फुटेज में ये बच्चे ग्वालियर रेलवे स्टेशन के सीसीटीव्ही फुटेज में देखे गए। इसी के बाद पुलिस ने तीनों बच्चों की जानकारी रेलवे पुलिस से साझा की थी। पुलिस को सूचना मिली कि लापता बच्चों को मुम्बई के कल्याण स्टेशन पर जीआरपी ने देखकर रोक लिया है। 

इसके बाद पुलिस ने वीडियो कॉलिंग के जरिये बच्चों की बात उनकी मां से कराई। तब जाकर कहीं तीनों बच्चों को सकुशल देखकर परिजनों ने राहत की सांस ली। फिलहाल परिजन पुलिस के साथ बच्चों को लेने मुम्बई रवाना हो गए हैं।