ZOMATO पर पक्षपात का आरोप, प्ले स्टोर पर 1 स्टार रेटिंग दे रहे हैं लोग

नई दिल्ली। बड़ी संख्या में यूजर्स फूड डिलिवरी एप से असहमति जताने के लिए जोमैटो को गूगल प्ले स्टोर पर 1 स्टार रेटिंग दे रहे हैं, कि किस प्रकार कंपनी कुछ ग्राहकों के लिए विशेष रूप से हलाल मांस का प्रबंध करती है। यूजर्स का दावा है कि 'हलाल' विकल्प देकर जोमैटो धर्म को खाने से जोड़ रहा है।

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जोमैटो ने एक पत्र में कहा कि उनकी साइट या एप पर यह विकल्प इसलिए है, क्योंकि लोगों ने पहले इसकी मांग की थी और वेबसाइट को उसी तरीके से प्रोगाम्ड किया गया है। कंपनी ने ट्वीट कर कहा, "हम यह जानकारी इसलिए मुहैया कराते हैं, ताकि आप एक ग्राहक होने के नाते निर्णय ले सकें कि आप हलाल मांस खाना चाहते हैं या नहीं।"

एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, "बाई बाई जोमैटो, आपने एक मूल्यवान ग्राहक खोया, कई और जानेवाले हैं। एकतरफा समर्थन ना करें अगर आप मुद्दों को हल नहीं कर सकते। हैशटेग जोमैटो अनइंस्टाल्ड।" सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह सार्वजनिक किया कि उन्होंने जोमाटो को अनइंस्टाल कर दिया है। अब वो जोमाटो के साथ कोई व्यवहार नहीं करेंगे। कई यूजर्स ने यूबर इट्स एप को भी जोमैटो का समर्थन करने के लिए अनइंस्टाल कर दिया। (आईएएनएस से जारी)