Loading...

बिना डाइटिंग वजन कैसे घटाएं: अक्षय कुमार ने बताया | HOW TO WEIGHT LOSS NATURALLY: AKSHAY KUMAR

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को उनकी फिल्मों के साथ उनकी जबरदस्त फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। वह बीते लंबे अरसे से इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में शुमार हैं। ताजा तस्वीरों में अक्षय कुमार पहले से काफी स्लिम नजर आ रहे हैं, अब बॉलीवुड के खिलाड़ी ने खुद बताया है कि वह क्यों वेट लॉस कर रहे हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली दो फिल्मों के लिए कुछ किलो वजट घटाया है। 51 वर्षीय इस अभिनेता ने 'सूर्यवंशी' और 'बच्चन पांडे' के लिए वर्कआउट का सहारा लेकर वजन घटाया और इस दौरान किसी भी खास डाइट को लेने की बात से उन्होंने इंकार कर दिया।

मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रोमोशनल इवेंट में अक्षय ने कहा, "मैंने अपनी फिल्मों 'सूर्यवंशी' और 'बच्चन पांडे' के लिए वजन कम किया है। मैंने करीब पांच से छह किलो कम किए हैं। मैंने स्वाभाविक रूप से वजन घटाया है।

इस दौरान किसी खास डाइट को फॉलो करने की बात पर अक्षय ने कहा, "मैं डाइट नहीं करता, मैं बस कसरत करना बढ़ा देता हूं। मैं हर कुछ स्वाभाविक ढंग से करता हूं। अगर आपको लगता है कि मैं कम खाने लगा हूं तो आप गलत हैं।

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नूू, कीर्ति कुल्हारी और जीशान अयूब भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।