कमलनाथ को भारत का प्रधानमंत्री होना चाहिए: जीतू पटवारी | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के आष्टा पहुंचे प्रदेश के उच्च शिक्षा एवं खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने अपने बड़बोलेपन में सीएम कमलनाथ को लेकर ऐसा बयान दे दिया की पूरे कांग्रेस खेमे में गहमा-गहमी का माहौल हो गया। मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की कार्यशैली को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए।

दरअसल वह आष्टा में अखिल भारती चंद्रवंशी खाती समाज के धर्मशाला भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश के उच्च शिक्षा एवं खेल और युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने कहा की मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार एक सकारात्मक सरकार है और मुख्यमंत्री कमलनाथ की कार्यशैली को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए। 

पीसी शर्मा ने भी जीतू पटवारी का दिया साथ
पीसी शर्मा ने भी सीएम कमलाथ को प्रधानमंत्री के लायक बताया पीसी शर्मा ने भी सीएम कमलाथ को प्रधानमंत्री के लायक बताया। ऐसे में आष्टा में जिला कांग्रेस के अध्यक्ष रहे स्वर्गीय रतन सिंह ठाकुर के निवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा से जब उनके कबीना मंत्री जीतू पटवारी के पीएम वाले बयान को लेकर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो वह भी इस बयान को उनका साथ देते नजर करते आए, उन्होंने भी कहा निःसंदेह कमलनाथ जी पीएम बनने के लायक है।