Loading...

PUB में नहीं जाने दिया तो होटल प्राइड के डायरेक्टर को पीटा, मामला दर्ज | INDORE NEWS

इंदौर। बायपास स्थित होटल के फूड डायरेक्टर पर कार सवार शराबियों ने हमला कर दिया। कार में तोड़फोड़ कर दी और डंडे से वार कर भाग गए। आरोपित पब बंद होने के बाद भी प्रवेश मांग रहे थे। बाउंसर ने उन्हें रोक दिया तो गुस्से में डायरेक्टर को पीट दिया।  

कनाड़िया थाना पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार तड़के करीब 6 बजे की है। महालक्ष्मी नगर निवासी रवींद्रसिंह ठाकुर (Ravindra Singh Thakur) (39) की शिकायत पर आरोपित राहुल सक्सेना, सुमित यादव (Rahul Saxena, Sumit Yadav) और साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। रवींद्र के मुताबिक, वह होटल प्राइड में फूड डायरेक्टर है। आरोपित शनिवार रात करीब 11.30 बजे आए और पब में प्रवेश मांगा। सभी शराबी कैपरी और लोअर पहने हुए थे। बाउंसर ने कहा कि पब बंद होने का समय हो गया है। इस पर उन्होंने विवाद किया और बहुत देर तक बाहर टहलते रहे। सुबह करीब 6 बजे जैसे ही रवींद्र कार से होटल के बाहर निकला आरोपितों ने उसकी कार के सामने खुद की कार अड़ा दी।

आरोपित डंडा लेकर निकले और रवींद्र की कार के कांच फोड़ दिए। बाउंसर आए तब तक रवींद्र के साथ भी मारपीट कर दी। घटना के बाद रवींद्र ने डायल-100 पर कॉल किया और पुलिस बुलाई। सुबह आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपितों के सीसीटीवी फुटेज मिल गए हैं। वे भी खुद को होटल संचालक बता रहे थे।