Loading...

शिवराज सिंह के नजदीकी नेता उपेंद्र धाकड़ बलात्कार के मामले में गिरफ्तार | MP NEWS

भोपाल। विदिशा निवासी शिवराज सिंह चौहान के नजदीकी युवा नेता उपेंद्र धाकड़ को जबलपुर पुलिस ने बलात्कार के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। योग शिक्षिका ने उनके खिलाफ लव, सेक्स और धोखा की शिकायत की थी। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार वो 2 माह से फरार चल रहे थे। हाईकोर्ट ने उनकी ​अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। उपेंद्र धाकड़ को 17 दिन की न्यायायिक हिरासत में भेज दिया है। 

BJP और ABVP कार्यालय में बुलाकर संबंध बनाए थे: आरोप

अभियोजन के अनुसार 9 जून 2019 को जबलपुर निवासी युवती ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वर्ष 2013 में वह और उपेन्द्र धाकड़ रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में योगा की पढ़ाई कर रहे थे। इस दौरान धाकड़ ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। जबलपुर में भाजपा और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय में कई बार दुष्कर्म किया था पीडि़ता का कहना है कि वर्ष 2018 तक धाकड़ उसका दैहिक शोषण करता रहा। इसके बाद उसने दूसरी लड़की से शादी कर ली। वो पीड़िता से मामला वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था। 

हाईकोर्ट से याचिका खारिज होने के बाद सरेंडर किया 


मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण जबलपुर पुलिस उपेंद्र धाकड़ को गिरफ्तार नहीं कर रही थी। शिवराज सिंह के अलावा उपेंद्र धाकड़ के पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा से भी अच्छे संबंध हैं। उपेंद्र धाकड़ ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी जो खारिज हो गई थी। इसके बाद उपेंद्र धाकड़ ने जबलपुर आकर गिरफ्तारी दी।