Loading...

ठेकेदारी विवाद: अधिकारी को घर में घुसकर पीटा, तोड़फोड़, पथराव | JABALPUR NEWS

जबलपुर। मत्स्य उद्योग के सहायक संचालक दिनेश कुमार झारिया (56) के घर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बदमाश घर में घुस आए, उन्हे बेरहमी से पीटा, घर का सामान तोड़ दिया एवं पथराव कर भाग गए। घटना 26 अगस्त की रात करीब 10.30 बजे सुभाष नगर मानेगांव की है। बलवा का प्रकरण दर्ज कर रांझी पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

6 दिन पहले फोन पर धमकी दी थी

पीड़ित दिनेश कुमार झारिया ने पुलिस को बताया कि बापूनगर निवासी बाबा उर्फ निर्मल सोनकर ने 20 अगस्त को उसे फोन पर धमकी दी थी कि गोकलपुर का ठेका राजा सोनकर एवं बच्चू सोनकर को नहीं मिलना चाहिए, नहीं तो तुम्हारे साथ गलत कर दूंगा। उसने रांझी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन 6 दिन बीत जाने के बाद भी बाबा सोनकर के विरुद्घ कार्रवाई नहीं की गई।

भाई-भतीजों को लेकर घर में घुसा

पुलिस के मुताबिक सोमवार रात मत्स्य विभाग के अधिकारी झारिया परिवार सहित घर पर थे। तभी बाबा सोनकर अपने भाई-भतीजों बाबू सोनकर, आकाश सोनकर, विकास सोनकर एवं अन्य बदमाशों के साथ घातक हथियार से लैस होकर उनके घर में जा घुसे और मारपीट करने लगे। मत्स्य अधिकारी व परिवार के लोग जान बचाकर जहां-तहां भागे इस बीच बदमाशों ने घर में तोड़फोड़ कर दी और पत्थर बरसाकर भाग गए।

मत्स्य उद्योग के सहायक संचालक को घर में घुसकर मारपीट करने वाले आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। 
नीरज वर्मा, टीआई रांझी